1.80 लाख के जाली नोट जब्त, एक गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर धर्मतल्ला बस स्टैंड से जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1.80 लाख के जाली नोट जब्त किये गये हैं. सभी नोट दो-दो हजार रुपये के हैं. तस्कर का नाम झुल्लू रहमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 4:03 AM

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर धर्मतल्ला बस स्टैंड से जाली नोट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1.80 लाख के जाली नोट जब्त किये गये हैं. सभी नोट दो-दो हजार रुपये के हैं.

तस्कर का नाम झुल्लू रहमान (50) है. वह मालदह के कालियाचक का रहनेवाला है. कोलकाता पुलिस के डीसी (एसटीएफ) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि अबतक गिरफ्तार जाली नोट के सप्लायरों से सख्ती से पूछताछ में कोलकाता पुलिस को झुल्लू का नाम पता चला था.
साथ ही यह भी पता चला कि वह जल्द महानगर में नकली नोट की डिलीवरी करने आनेवाला है. शनिवार को एसटीएफ की टीम को खबर मिली कि धर्मतल्ला बस स्टैंड के पास रविवार सुबह जाली नोटों की डिलीवरी किसी अन्य व्यक्ति को की जानी है.
इस जानकारी के बाद चौकन्नी एसटीएफ की टीम ने धर्मतल्ला बस स्टैंड से तस्कर को 1.80 लाख के जाली नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया. वह किसे रुपयों की डिलीवरी करने आया था, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version