एक घर से 52 बम बरामद, मालिक फरार

फरक्का : सुती थाने की पुलिस ने गुरुवार की देर रात छापेमारी कर बलिया गांव के एक घर से 52 जिंदा बम बरामद किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बलिया गांव के रहनेवाला फेकारुल शेख के घर में भारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 1:58 AM

फरक्का : सुती थाने की पुलिस ने गुरुवार की देर रात छापेमारी कर बलिया गांव के एक घर से 52 जिंदा बम बरामद किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बलिया गांव के रहनेवाला फेकारुल शेख के घर में भारी मात्रा में जिंदा बम रखा हुआ है, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी टीम गठित की. देर रात फेकारुल के घर में छापेमारी की गयी. जहां से 52 जिंदा बम बरामद हुआ. हालांकि मकान मालिक फेकारुल पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा.

पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस ने सारे बम को जब्त कर लिया है और फेकारुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इधर लोकसभा चुनाव को लेकर जहां प्रशासन चुनावी तैयारी में जुटी है. वहीं जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में बरामद हो रहे अवैध हथियार और बम से पुलिस की नींद उड़ी हुई है. हालांकि पुलिस काफी सक्रियता से काम कर रही है. अवैध हथियार रखनेवालों के खिलाफ कार्रवाई में कामयाबी भी मिल रही है.

Next Article

Exit mobile version