कचरे के ढेर में बम विस्फोट, किशोर समेत दो जख्मी

मालदा : कचरा चुनते समय बम विस्फोट होने से एक नाबालिग व एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस बम विस्फोट इतना जोरदार था कि पूरा इलाका कांप उठा. रविवार दोपहर को यह घटना पुकुरिया थाना के कुमारगंज गांव में घटी है. इलाके के बस स्टैंड के पास एक मिठाई दुकान के पीछे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 4, 2019 2:57 AM
मालदा : कचरा चुनते समय बम विस्फोट होने से एक नाबालिग व एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस बम विस्फोट इतना जोरदार था कि पूरा इलाका कांप उठा. रविवार दोपहर को यह घटना पुकुरिया थाना के कुमारगंज गांव में घटी है. इलाके के बस स्टैंड के पास एक मिठाई दुकान के पीछे दो लड़के कचरा चुन रहे थे. उसी समय एक लोहे के डब्बे में विस्फोट हो गया.
घटना में दो लड़के गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद कुमारगंज इलाके में पुकुरिया थाना पुलिस एवं जिला बम स्क्वाड टीम पहुंची. पूरे इलाके को घेरकर पुलिस बम की छानबीन कर रही है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि पुकुरिया थाना इलाके के निवासी रफिकुल शेख (13) व जाहिर शेख (25) कुमारगंज इलाके में कचड़ा चुनते है. कुमारगंज बस स्टैंड के पास एक मिठाई की दुकान के पीछे कचरा चुनते समय, उन्हें एक टीन का डब्बा दिखा. उस डब्बे को हाथ लगाते ही उसमें जोरदार धमाका हुआ. घटना में दोनों लड़के जख्मी हो गये. स्थानीय निवासियों के सहयोग से घायल दोनों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना पाकर पुकुरिया थाना पुलिस व बम स्क्वाड टीम मौके पर पहुंची.
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रविवार दोपहर लगभग 12 बजे कुमारगंज बस स्टैंड इलाका विस्फोट से कांप उठा. जब लोग विस्फोट स्थल पर पहुंचे तो दोखा दो लोग खून से लथपथ हालत में पड़े है. चारों ओर धूंए से भर गया. चांचल एसडीपीओ सजल कांती विश्वास ने बताया कि घटनास्थल पर बम स्क्वाड बल तैनात है. मामले की छानबीन जारी है.

Next Article

Exit mobile version