शादी की पार्टी में भिड़े दो गुट

इकबालपुर : बाइक में तोड़फोड़ से शुरू हुई झगड़े की शुरुआत आपसी मारपीट में पांच से ज्यादा लोग हुए घायल कोलकाता : इकबालपुर इलाके में शादी की एक पार्टी में आपस में दो ग्रुप उलझ गये. घटना भूकैलाश रोड की है. आपसी झड़प में दोनों पक्षों के लगभग पांच लोग घायल हो गये. पुलिस के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 1:38 AM

इकबालपुर : बाइक में तोड़फोड़ से शुरू हुई झगड़े की शुरुआत

आपसी मारपीट में पांच से ज्यादा लोग हुए घायल
कोलकाता : इकबालपुर इलाके में शादी की एक पार्टी में आपस में दो ग्रुप उलझ गये. घटना भूकैलाश रोड की है. आपसी झड़प में दोनों पक्षों के लगभग पांच लोग घायल हो गये. पुलिस के अनुसार गुरुवार तड़के बाइक में तोड़फोड़ व आग लगाने को लेकर उत्पन्न विवाद के बाद तकरीबन 30 से 35 की संख्या में दोनों गुट के सदस्य आपस में गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. खबर पाकर इकबालपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि किसी बात को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे से झगड़ने लगे. विवाह स्थल के पास में खड़ी एक बाइक में भी तोड़फोड़ कर उसमें आग लगाने की कोशिश की गयी. इस घटना को लेकर काफी देर तक स्थिति तनावपूर्ण थी. बाद में स्थिति को सामान्य कर ली गयी. इस घटना में पांच से ज्यादा लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया.

Next Article

Exit mobile version