कोलकाता : बम फेंक कर भागा युवक, महिला घायल

कोलकाता : दिन की शुरुआत के साथ ही सरेआम एक युवक बम फेंक कर इलाके में आतंक फैलाने की कोशिश करते हुए फरार हो गया. घटना इकबालपुर इलाके के भूकैलाश रोड में सोमवार सुबह 10.30 बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इकबालपुर इलाके की एक छोटी सी गली में अचानक एक युवक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2019 5:46 AM

कोलकाता : दिन की शुरुआत के साथ ही सरेआम एक युवक बम फेंक कर इलाके में आतंक फैलाने की कोशिश करते हुए फरार हो गया. घटना इकबालपुर इलाके के भूकैलाश रोड में सोमवार सुबह 10.30 बजे के करीब की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इकबालपुर इलाके की एक छोटी सी गली में अचानक एक युवक आया और बम फेंक कर भाग निकला.

घटना के समय पास से गुजर रही इशरत जहां (45) नामक एक महिला के चेहरे व सिर में बम के छर्रे लगने से वह जख्मी हो गयी. तुरंत उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर में आराम करने की सलाह दी. खबर पाकर इकबालपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और जांच में जुट गयी.

इलाके में किसने और क्यों बम फेंका? किससे उसकी दुश्मनी थी, इसका पता लगा कर आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रही है. इस घटना के कारण कुछ समय के लिए लोग आतंकित थे.

Next Article

Exit mobile version