दामाद ने सास पर किया जानलेवा हमला

मालदा : पारिवारिक विवाद में एक दामाद ने अपने सास की हत्या कर दी. घटना इंगलिश बाजार थाने के गोपालपुर बाजार की है. मृत महिला का नाम निर्मला सरकार (56) है. उसके रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि कई साल पहले निर्मला सरकार की बेटी स्निग्धा सरकार की शादी एक स्थानीय युवक बुद्धदेव सरकार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 2:52 AM
मालदा : पारिवारिक विवाद में एक दामाद ने अपने सास की हत्या कर दी. घटना इंगलिश बाजार थाने के गोपालपुर बाजार की है. मृत महिला का नाम निर्मला सरकार (56) है. उसके रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि कई साल पहले निर्मला सरकार की बेटी स्निग्धा सरकार की शादी एक स्थानीय युवक बुद्धदेव सरकार के साथ हुयी थी.
शादी के बाद से ही स्निग्धा और बुद्धदेव के बीच झगड़ा लगा रहता था. अक्सर ही बुद्धदेव अपनी पत्नी की पिटायी करता था. परेशान होकर वह अपने मायके चली आयी. इसके बाद से वह मायके में ही रह रही थी. आरोप है कि तभी से बुद्धदेव अपनी पत्नी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता था. शनिवार रात में बुद्धदेव अपने दल-बल के साथ ससुराल पहुंचा और अपनी पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाने लगा.
निर्मला सरकार ने अपने दामाद को रोकने की कोशिश की. इसपर बुद्धदेव और उसके साथियों ने निर्मला को बुरी तरह पीटा और गाड़ी से सड़क पर धकेल दिया. स्थानीय लोग निर्मला को पास के स्वास्थ्य केंद्र ले गये, लेकिन उसकी अवस्था देखते हुये उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version