भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त आरोपी पुलिस रिमांड में

सीतारामपुर : नियामतपुर फांड़ी पुलिस ने चिनाकुड़ी दो नंबर इलाके के श्रीरामपाड़ा में छापेमारी कर बम बनाने की कई विस्फोटक सामग्रियों के साथ राजेश पासवान उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया. उसके पास से बम बनाने की सामग्रियों को पुलिस ने जब्त कर उसे शनिवार को आसनसोल सीजीएम कोर्ट में पेश किया. मामले के जांच अधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 3:41 AM
सीतारामपुर : नियामतपुर फांड़ी पुलिस ने चिनाकुड़ी दो नंबर इलाके के श्रीरामपाड़ा में छापेमारी कर बम बनाने की कई विस्फोटक सामग्रियों के साथ राजेश पासवान उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया. उसके पास से बम बनाने की सामग्रियों को पुलिस ने जब्त कर उसे शनिवार को आसनसोल सीजीएम कोर्ट में पेश किया.
मामले के जांच अधिकारी ने आरोपी की निशानदेही पर अतिरिक्त विस्फोटक सामग्रियों की बरामदगी तथा इस धंधे से जुड़े अन्य की गिरफ्तारी को लेकर उसकी सात दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की. सीजीएम कोर्ट ने उसकी पांच दिन की रिमांड मंजूर कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. ज्ञात हो कि रिमांड अवधि के दौरान और विस्फोटक सामग्रियां बरामद होने की संभावना जताई जा रही है.
अवर निरीक्षक राहुल देव मंडल ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार राजेश इससे पहले भी कई अपराधिक मामले ने संलिप्त है. कुल्टी सहित विभिन्न थानों में उसके खइलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह चिनाकुड़ी दो नंबर का निवासी है.

Next Article

Exit mobile version