पति रक्तरंजित, पत्नी बेहोश मिले, पुरूलिया शहर के होटल कुणाल में घटी घटना, अस्पताल में दाखिल

आद्रा : पुरुलिया शहर के होटल कुणाल के एक कमरे से युवक को रक्तरंजित तथा युवती को बेहोशी की हालत में स्थानीय पुलिस ने बरामद किया. दोनों को इलाज के लिए पुरूलिया जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. होटल मालिक गौर मुखर्जी ने बताया कि गुरूवार की संध्या बृहस्पति महतो तथा चंदना प्रमाणिक ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2018 4:41 AM
आद्रा : पुरुलिया शहर के होटल कुणाल के एक कमरे से युवक को रक्तरंजित तथा युवती को बेहोशी की हालत में स्थानीय पुलिस ने बरामद किया. दोनों को इलाज के लिए पुरूलिया जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. होटल मालिक गौर मुखर्जी ने बताया कि गुरूवार की संध्या बृहस्पति महतो तथा चंदना प्रमाणिक ने होटल का कमरा बुक कराया.
कमरे में जाने के कुछ घंटों बाद युवक लहूलुहान हालत में चिल्लाते हुए कमरे से बाहर निकला. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेज कर कमरे की तलाशी ली. कमरे में युवती बेहोश मिली. पुलिस ने उसे भी पुरुलिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने उनके कमरे में मोबाइल पोन बरामद किया तथा कमरे को सील कर दिया.
वृहस्पति महतो आड़सा थाना के रामजीवनपुर गांव का निवासी है. चंदना प्रमाणिक इसी थाना अंतर्गत पातुवारा गांव की है. बृहस्पति की पत्नी तथा चंदना के पति की मौत हो चुकी है. इन दोनों में बरसों से प्यार था. सामाजिक तौर पर विवाह भी कर चुके थे. गुरुवार को दोनों पति-पत्नी का परिचय देकर होटल में दाखिल हुए थे. अचानक इस घटना से इनकी संबंधों पर सवालिया निशान उठ रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

Next Article

Exit mobile version