बड़ी वारदात से पहले ही पांच बदमाश गिरफ्तार, अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

सिलीगुड़ी : पुलिस की सतर्कता ने एक बड़ी वारदात को टाल दिया. अपने मंसूबों को अंजाम दे पाने से पहले ही पांच बदमाशों को प्रधान नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कल लिया. रविवार को पांचों आरोपियों को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 5:14 AM
सिलीगुड़ी : पुलिस की सतर्कता ने एक बड़ी वारदात को टाल दिया. अपने मंसूबों को अंजाम दे पाने से पहले ही पांच बदमाशों को प्रधान नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कल लिया. रविवार को पांचों आरोपियों को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. लंबे समय से पुलिस को इन पांचों बदमाशों की तलाश थी.
जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में गणेश पासवान, मोहम्मद मन्नान, अजय वाल्मीकि, विशाल घोष व मोहम्मद मुस्तफा शामिल हैं. पांचों आरोपी नवयुवक हैं. कच्ची उम्र में ही इन लोगों ने अपराध की दुनिया में अपना नाम दर्ज करा दिया है. पिछले कुछ महीनो में सिलीगुड़ी में घटी चोरी व छिनताई की कई घटनाओं में भी ये पांचों संदिग्ध थे.
प्रधान नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ये पांचों हिस्ट्रीशीटर हैं और कई बार जेल की हवा भी खा चुके हैं. एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर रात इन्हें दार्जिलिंग मोड़ इलाके से दबोचा गया. बताया जाता है कि ये पांचों किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए एकजुट हुए थे. इनके पास के कई औजार व हथियार बरामद हुए हैं.
सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट के डिप्टी पुलिस कमिश्नर तरुण हालदार ने बताया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के पहले ही प्रधान नगर थाने की पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version