कोलकाता : एमबीबीएस में दाखिला के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

एडमिशन के लिए 60 लाख लेने का आरोप कोलकाता : एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर 60 लाख रुपये की ठगी करने के मामले में जगदल थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उसे शुक्रवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को चार दिनों की पुलिस हिरासत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 2:17 AM

एडमिशन के लिए 60 लाख लेने का आरोप

कोलकाता : एमबीबीएस में दाखिला दिलाने के नाम पर 60 लाख रुपये की ठगी करने के मामले में जगदल थाना की पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उसे शुक्रवार को बैरकपुर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया. आरोपी का नाम दीपंकर बरुअा है. वह जगदल थाना क्षेत्र स्थित बरुआपाड़ा इलाके का निवासी है. पुलिस उसके दो साथियों की तलाश में जुटी है. जानकारी के अनुसार, दीपंकर कंसल्टेंसी नामक एजेंसी चलाता है. 2014 में न्यूटाउन के हातिपाड़ा निवासी सुब्रत साधुखां ने एमबीबीएस में अपने लड़के का दाखिला कराने के लिए बरुआ कंसल्टेंसी से संपर्क किया.
दीपंकर और उसके कुछ साथियों ने सुब्रत से 60 लाख रुपये मांगे. उसने पूरी रकम दे दी. लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी एमबीबीएस में एडमिशन नहीं हुआ. काफी दबाव के बाद दीपंकर ने आठ लाख रुपये लौटाये. अंत में साधुखां ने नौ फरवरी को दीपंकर और उसके साथियों के खिलाफ जगदल थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. इस आधार पर पुलिस ने दीपंकर को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version