सॉल्टलेक : घर से शव बरामद

कोलकाता : सॉल्टलेक स्थित घर से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. मृतक का नाम जोसेफ घोष हैं. वह जीसी ब्लॉक का निवासी था. उसकी पत्नी गोवाहाटी में रहती है. वह घर में अकेले रहता था. जानकारी के मुताबिक उसका किसी महिला के साथ अवैध संबंध था. कुछ दिनों पहले जोसेफ की पत्नी उससे मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 8:22 AM
कोलकाता : सॉल्टलेक स्थित घर से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. मृतक का नाम जोसेफ घोष हैं. वह जीसी ब्लॉक का निवासी था. उसकी पत्नी गोवाहाटी में रहती है. वह घर में अकेले रहता था. जानकारी के मुताबिक उसका किसी महिला के साथ अवैध संबंध था.
कुछ दिनों पहले जोसेफ की पत्नी उससे मिलने कोलकाता आयी थी, तब उसे पता लगा कि पति का दूसरी स्त्री के साथ अ‍वैध संबंध है.इससे गुस्सा होकर वह गोवाहाटी चली गयी. गुरुवार सुबह जोसेफ की एक दोस्त ने उसे कई बार फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. फिर घर पहुंच कर आवाज लगायी लेकिन कोई जवाब ना मिला. इसके बाद उसने स्थानीय थाना में इस बात की जानकारी दी. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जब घर में घुसी तो वहां जोसेफ मृत मिला. पुलिस ने शव को विधाननगर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जोसेफ की मौत कैसे हुई.

Next Article

Exit mobile version