बड़ाबाजार के सहायक ट्रेजरी ऑफिसर की संदिग्ध मौत

जलपाईगुड़ी में हुई मौत पत्नी ने कहा : लगायी फांसी कोलकाता/जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी के सहायक ट्रेजरी अधिकारी की अस्वाभाविक मौत का मामला सामने आया है. मृत अधिकारी का नाम नादिर शॉ (29) है. वह जलपाईगुड़ी के सरकारी कंपोजिट कॉम्प्लेक्स में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. सूत्रों के मुताबिक, सालभर पहले नादिर की शादी हुई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 8:21 AM

जलपाईगुड़ी में हुई मौत

पत्नी ने कहा : लगायी फांसी

कोलकाता/जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी के सहायक ट्रेजरी अधिकारी की अस्वाभाविक मौत का मामला सामने आया है. मृत अधिकारी का नाम नादिर शॉ (29) है. वह जलपाईगुड़ी के सरकारी कंपोजिट कॉम्प्लेक्स में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. सूत्रों के मुताबिक, सालभर पहले नादिर की शादी हुई थी.

पति-पत्नी एक-दूसरे पर शक करते थे, इसलिए उनमें कलह होता था. नादिर का घर कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके में है और उनकी पत्नी खागराघाट की निवासी हैं. बुधवार रात करीब एक बजे नादिर की पत्नी राखी ने पड़ोसियों को बताया कि उसके पति ने फांसी लगा ली है.

पड़ोस के चिकित्सक को बुलाया गया. वह वहां पहुंचे और फिर एंबुलेंस बुलाया गया. इसके बाद नादिर को जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर, जलपाईगुड़ी में कार्यरत ट्रेजरी अधिकारी की अस्वाभाविक मौत को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं. जिलाधिकारी रचना भगत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version