दोस्त की हत्या कर शव फेंका, गिरफ्तार

कालचीनी: निमती भांगापुल इलाके के एक झोड़ा से मंगलवार को पुलिस ने एक शव बरामद किया था. इस हत्या की छानबीन पर उतरकर पुलिस ने बुधवार को निमति भांगापुल इलाके के निवासी समल नारजीनारी को गिरफ्तार किया है. बुधवार को उसे अलीपुरद्वार अदालत में पेश किया गया. जानकारी मिली है कि पिछले 17 नवंबर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 8:38 AM
कालचीनी: निमती भांगापुल इलाके के एक झोड़ा से मंगलवार को पुलिस ने एक शव बरामद किया था. इस हत्या की छानबीन पर उतरकर पुलिस ने बुधवार को निमति भांगापुल इलाके के निवासी समल नारजीनारी को गिरफ्तार किया है. बुधवार को उसे अलीपुरद्वार अदालत में पेश किया गया. जानकारी मिली है कि पिछले 17 नवंबर को असम के डिब्रुगढ़ इलाके का निवासी महेश तिर्की व निमती भांगापुल निवासी समल नारजिनारी तामिलनाडु से एकसाथ लौट रहे थे.

ट्रेन में ही उनदोनों के बीच बातचीत हुई व दोस्ती हो गई. इसके बाद महेश तिर्की अपने घर ना जाकर समल के साथ उसके घर पर रुक गया. घटना के दिन दोनों नशे में धुत थे. इस दौरान महेश ने समल की मां के साथ दुर्व्यवहार किया.

जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा हो गया. आरोप है कि इसके बाद समल महेश को बाहर ले गया व उसकी हत्या कर उसे झोड़ा में फेंक दिया. मंगलवार को पुलिस ने महेश के शव को बरामद किया. इसकी छानबीन पर उतरकर पुलिस ने बुधवार को समल को गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version