वेबसाइट पर डाली प्रेमिका की अश्लील तसवीर

कोलकाता. शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर इंजीनियरिंग के एक छात्र ने अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीर को अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. यही नहीं उस अश्लील साइट पर उसने प्रेमिका व उसके पिता का मोबाइल नंबर भी अपलोड कर दिया था. इसके बाद अज्ञात लोगों के फोन आने से परेशान होकर पीड़ित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 10:32 AM

कोलकाता. शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर इंजीनियरिंग के एक छात्र ने अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीर को अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. यही नहीं उस अश्लील साइट पर उसने प्रेमिका व उसके पिता का मोबाइल नंबर भी अपलोड कर दिया था. इसके बाद अज्ञात लोगों के फोन आने से परेशान होकर पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत पांसकुड़ा थाने में दर्ज करायी. मामले की जांच में उतरी सीआइडी की टीम ने अनिमेश बक्शी उर्फ अनि बक्शी (22) नामक इंजीनियरिंग के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी छात्र पूर्व मेदिनीपुर के पांसकुड़ा स्थित राधाबल्लभ चौक का रहनेवाला है.

अधिकारियों के मुताबिक शिकायत में पुलिस को युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने किसी तरह से उसके मोबाइल फोन से कुछ अश्लील तसवीरे अपने मोबाइल में कैद कर ली थी. इसके बाद से वह लगातार अपने साथ बाहर चलने व शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था.

उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो अनिमेश नामक उसके प्रेमी ने सभी वीडियो व तसवीर को अश्लील वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी देने लगा. उसने इस बात को ज्यादा तवज्जो नहीं दिया. तब गुस्से में आकर अनिमेश ने उसकी सभी अश्लील वीडियो को अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version