सपा नेता को थाने में बेरहमी से पीटने वाला कोतवाल निलंबित

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सपा के आनुषांगिक संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष की कोतवाली में बेरहमी से पिटाई करने और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वाले कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्र प्रकाश ने आज यहां बताया कि एक वीडियो वायरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2017 3:59 PM

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सपा के आनुषांगिक संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष की कोतवाली में बेरहमी से पिटाई करने और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वाले कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्र प्रकाश ने आज यहां बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पुलिसकर्मी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वालेह चौधरी को दबोचे हुए है और बदायूं सदर के कोतवाल लोकेंद्र सिंह उसे पीट रहे हैं.

उन्होंने बताया कि यह भी पता चला है कि कोतवाल ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है. इस पर कोतवाल को तत्काल निलंबित कर दिया गया. प्रकाश ने बताया कि दो दिन पूर्व बसों के संचालन को लेकर दो निजी बस संचालकों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों में जमकर मारपीट के साथ गोली भी चली.

पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 12 लोगों को गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की मध्यस्थता के लिये मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला अध्यक्ष चौधरी ने कोतवाल पर दवाब बनाया था.

इस बीच, चौधरी के पिता हुजूर अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों का फैसला कराने गये उनके पुत्र को कोतवाल ने बुरी तरह पीटा और हत्या तथा बलवा जैसे अनेक जघन्य अपराधों में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी कोतवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की मांग की है. साथ ही ऐसा ना होने पर पूरे परिवार के साथ आमरण अनशन की चेतावनी भी दी है.

Next Article

Exit mobile version