चाचा रामगोपाल की पार्टी में वापसी पर क्या बोलीं मुलायम परिवार की बहुएं

लखनऊ : राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी हो गयी है. रामगोपाल का दोनों बहुओं ने पुरजोर स्वागत किया है. अर्पणा यादव ने रामगोपाल का स्वागत करते हुए कहा कि वो हमारे चाचा जी है उनको तो पार्टी में वापस आना ही था. दूसरी बहू डिंपल यादव ने भी चाचा का स्वागत करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2016 6:06 PM

लखनऊ : राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी हो गयी है. रामगोपाल का दोनों बहुओं ने पुरजोर स्वागत किया है. अर्पणा यादव ने रामगोपाल का स्वागत करते हुए कहा कि वो हमारे चाचा जी है उनको तो पार्टी में वापस आना ही था. दूसरी बहू डिंपल यादव ने भी चाचा का स्वागत करते हुए कहा कि परिवार में हमेशा से सब ठीक रहा है.

अर्पणा यादव ने परिवार में सबकुछ ठीक होने का दावा किया उनकी इसी बात को डिंपल ने भी दोहराया और परिवार में किसी भी तरह के मतभेद से इनकार कर दिया. दोनों ने ही इशारा किया कि पार्टी यूपी चुनाव के लिए तैयार है. एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए डिंपल यादव ने न सिर्फ रामगोपाल की वापसी का स्वागत किया बल्कि कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने नोटबंदी को जल्दीबाजी में लिया गया फैसला करार दिया. उन्होंने कहा कि लोगों को इस फैसले के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 70 फीसदी लोग गांवो में रहते हैं और वहां एटीएम और बैंक की सुविधा कम है.

गौरतलब है कि पार्टी रामगोपाल ने खुलकर अखिलेश का समर्थन किया था उसके बाद पार्टी से उन्हें 6 साल के लिए बाहर निकाल दिया गया था. कुछ दिन पहले रामगोपाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था यहां उन्होंने दावा किया कि वो सामाजवादी पार्टी के जन्मजात सदस्य है. अपने ऊपर लगे भ्रष्ट्राचार के आरोप के जवाब देते वक्त रामगोपाल रो पड़े थे.

Next Article

Exit mobile version