केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया के रोड शो के दौरान मारपीट, 158 लोगों पर मुकदमा

प्रतापगढ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ जिले में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान जमकर मारपीट हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके रोड शो के दौरान सामने से भी एक जुलूस आ रहा था, दोनों पक्षों में आगे निकलने को लेकरझडप हुई. इस मामले में पुलिस ने आठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2016 12:41 PM

प्रतापगढ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ जिले में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान जमकर मारपीट हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके रोड शो के दौरान सामने से भी एक जुलूस आ रहा था, दोनों पक्षों में आगे निकलने को लेकरझडप हुई. इस मामले में पुलिस ने आठ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कल स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के रोड शो के दौरान रानीगंज पावर हॉउस के पास सामने से एक अन्य जुलूस निकलने को लेकर उत्पन्न विवाद के बाद मारपीट के मामले में कल देर रात विनोद दुबे नामक व्यक्ति समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अन्य लोगों के विरुद्ध हंगामे और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया.

मालूम हो कि कल रानीगंज पावर हाउस के पास अनुप्रिया के रोडशो के दौरान विनोद दुबे नामक व्यक्ति की अगुवाई में रोडशो के रास्ते पर ही जुलूस निकाले जाने पर उपजे विवाद ने तूल पकड लिया था और दोनों पक्षों के बीच तीखी झडप हो गयी थी. इससे नाराज अपना दल कार्यकर्ताओं ने रानीगंज पावर हाउस के बाहर रायबरेली-वाराणसी राजमार्ग पर करीब छह घंटे तक रास्ता जाम किया था, जिससे सडक के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयी थीं.

अपना दल के महासचिव विशाल नाथ तिवारी ने आरोप लगाया था कि कहासुनी के दौरान अपना दल के विधायक आर. के. वर्मा से हाथापाई की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version