पहले कार में लिफ्ट दी, फिर सबकुछ लूट लिया

गाजियाबाद : बेखौफ अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक के उप प्रबंधक अजय वर्मा के साथ लूटपाट की है. खबर के मुताबिक अपराधियों ने प्रबंधक से एटीएम और कैश लेकर अजय वर्मा को डासना के जंगलों में छोड़ दिया. प्रबंधन ने घर लौटने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2016 2:41 PM

गाजियाबाद : बेखौफ अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक के उप प्रबंधक अजय वर्मा के साथ लूटपाट की है. खबर के मुताबिक अपराधियों ने प्रबंधक से एटीएम और कैश लेकर अजय वर्मा को डासना के जंगलों में छोड़ दिया. प्रबंधन ने घर लौटने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और कहा है कि वह जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. बैंक के उप प्रबंधक हापुड़ में स्थित आवासीय कॉलोनी में रहते हैं वह रोजाना आफिस से घर आते जाते हैं.

गाजियाबाद से अपने घर आ रहे प्रबंधक को कुछ युवकों ने पहले लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठाया और उनसे हथियार के बल पर नकदी और सारे रुपये लूट लिये. अपराधियों ने उपप्रबंधक को ले जाकर सुनसान इलाके डासना जेल के जंगल में छोड़ दिया जहां से बैंक प्रबंधक किसी तरह अपने आपको बचाकर घर लौटे. प्रबंधक ने पुलिस को लूटेरों के हुलिये भी बताये हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. कविनगर पुलिस थाने के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस उस इलाके में अब गश्ती तेज कर वैसे लूटेरों की तलाश में जुटी है जो लिफ्ट के बहाने लोगों को लूटते हैं.

Next Article

Exit mobile version