यूपी चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकदल का किसान कार्ड

लखनऊ : राष्ट्रीय लोकदल ने अपने संस्थापक तथा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 113वीं जयंती के मौके पर ‘किसान बचाओ सप्ताह’ मनाने का फैसला किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उनकी पार्टी चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन 23 दिसम्बर से लेकर 29 दिसम्बर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2015 12:19 PM

लखनऊ : राष्ट्रीय लोकदल ने अपने संस्थापक तथा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 113वीं जयंती के मौके पर ‘किसान बचाओ सप्ताह’ मनाने का फैसला किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उनकी पार्टी चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन 23 दिसम्बर से लेकर 29 दिसम्बर तक किसान बचाओ सप्ताह के रुप में मनायेगा.

उन्होंने पार्टी के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के नाम जारी परिपत्र में कहा कि किसान बचाओ सप्ताह के पहले दिन 23 दिसम्बर को पार्टी कार्यकर्ता चौधरी चरण सिंह की मूर्ति और चित्र पर माल्यार्पण करेंगे और गरीबों में फल, मिठाई और वस्त्र वितरण करेंगे. उन्होंने बताया कि 24 से 28 दिसम्बर तक चौधरी चरण सिंह के संदेशों और किसानों के हित को लेकर उनके कार्यो का प्रचार प्रसार करने के लिए व्यापक जन सम्पर्क अभियान चलाया जायेगा. इस दौरान चौधरी साहब को पुराने अनुयाईयों से मुलाकात भी की जायेगी.

चौहान ने कहा कि किसान सप्ताह के अन्तिम दिन 29 दिसम्बर को सभी जिला मुख्यालयों पर ‘चौधरी चरण सिंह की नीतियों की वर्तमान समय में प्रासंगिकता’ विषय पर गोष्ठियोें का आयोजन किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version