वृन्दावन में बरसों से साधु बनकर रह रहे थे दो बांग्लादेशी, पुलिस ने दबोचा

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने वृन्दावन में कई बरसों से रह रहे दो बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग साधु बन कर कीर्तन-भजन किया करते थे. इनमें से एक के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार पकड़े गये विदेशी नागरिकों में से एक का नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2020 10:30 AM

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने वृन्दावन में कई बरसों से रह रहे दो बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग साधु बन कर कीर्तन-भजन किया करते थे. इनमें से एक के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है.

पुलिस के अनुसार पकड़े गये विदेशी नागरिकों में से एक का नाम मानव है जो यहां आठ वर्ष से रह रहा था. वहीं दूसरे का नाम केशव है जो सात साल से यहां रह रहा था. इससे पूर्व ये दोनों बचपन में बीस साल पहले वृन्दावन आ चुके थे. उसके बाद अब साधु बनकर हमेशा के लिए यहीं बस गये हैं.

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव कुमार दुबे ने बताया, ‘‘इन दोनों को खुफिया पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर बीती रात इमलीतला क्षेत्र से पकड़ा गया है.” उन्होंने बताया कि बांग्लादेशी नागरिकों ने यहां रहते नागरिकता संबंधी सभी कागजात, आधार कार्ड आदि तैयार करा लिए थे.

दोनों को न्यायालय में पेश किये जाने के बाद जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version