वालमार्ट इंडिया ने पेश की देश में विकसित उत्पादों की श्रृंखला

लखनऊ : वॉलमार्ट इंडिया इस दीपावली अपने सदस्यों के लिए उच्च क्वालिटी के उत्पादों की शानदार श्रृंखला लेकर आयी है, जिन्हें देश में ही विकसित किया गया है . वालमार्ट इंडिया की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि उक्त उत्पाद सभी बेस्ट प्राइस माडर्न होलसेल स्टोर पर उपलब्ध हैं . […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 2:19 PM

लखनऊ : वॉलमार्ट इंडिया इस दीपावली अपने सदस्यों के लिए उच्च क्वालिटी के उत्पादों की शानदार श्रृंखला लेकर आयी है, जिन्हें देश में ही विकसित किया गया है . वालमार्ट इंडिया की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि उक्त उत्पाद सभी बेस्ट प्राइस माडर्न होलसेल स्टोर पर उपलब्ध हैं .

कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी कृष अय्यर ने कहा, ”वॉलमार्ट इंडिया में हम सदस्यों, आपूर्तिकर्ताओं, किसानों, कर्मचारियों और समुदाय के लिए साझा मूल्य रचने के लिए समर्पित हैं. इस दीपावली के लिए हमने एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उपक्रम) और स्थानीय निर्माताओं तथा महिला स्वामित्व वाले व्यापारों के साथ करीबी से काम करते हुए ये उत्पाद तैयार किये हैं .”

उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह कंपनी ने इस बार भी नवोन्मेष, स्थानीय खरीद एवं उत्पाद विकास पर जोर दिया है, जिससे सदस्यों को विभिन्न किस्म के उत्पाद और स्मार्ट समाधान उपलब्ध होंगे . अय्यर ने बताया कि बीते 12 महीने में कंपनी ने सात नये बेस्ट प्राइस कैश एंड कैरी स्टोर खोले हैं.

Next Article

Exit mobile version