यूपी में पटाखे बनाते समय फैक्‍ट्री में विस्फोट, 6 लोगों की मौत, 8 घायल

एटा (उप्र) : पटाखे बनाते समय हुए विस्फोट में शनिवार सुबह छह लोगों की मौत हो गयी. विस्फोट मिरहची थानाक्षेत्र के तकिया मोहल्ले में हुआ. जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने बताया कि विस्फोट में छह लोगों की जान चली गयी, जबकि आठ लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:14 PM

एटा (उप्र) : पटाखे बनाते समय हुए विस्फोट में शनिवार सुबह छह लोगों की मौत हो गयी. विस्फोट मिरहची थानाक्षेत्र के तकिया मोहल्ले में हुआ. जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने बताया कि विस्फोट में छह लोगों की जान चली गयी, जबकि आठ लोग घायल हो गये.

घायलों को इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया है. भारती ने बताया कि मृतकों की पहचान अंजलि (8), राधा (12), खुशी (6), शीतल (18), मुन्नी देवी (35) और रजनी (14) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि मिरहची थानाक्षेत्र के तकिया मोहल्ले में नीरेश व मुन्नी देवी पटाखे का काम कर रहे थे, उसी दौरान अचानक विस्फोट हो गया.

विस्फोट संभवत: खाना पकाने के दौरान हुआ. यह पूछे जाने पर कि क्या पटाखा फैक्टरी अवैध रूप से चल रही थी, तो जिलाधिकारी ने कहा कि फैक्टरी अवैध नहीं थी. उसके पास पुराना लाइसेंस था. कुछ लापरवाही हुई है, जिसकी वजह से विस्फोट हुआ.

Next Article

Exit mobile version