75 साल के बुजुर्ग की दूसरी शादी का परिजनों ने किया विरोध, तो कर ली आत्महत्या

बरेली (उप्र) : जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 12:20 PM

बरेली (उप्र) : जिले के थाना सीबीगंज क्षेत्र में 75 वर्ष के एक बुजुर्ग की शादी को लेकर अपने परिजनों से झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर वृद्ध ने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. काशीराम कॉलोनी के पास सनौआ में रहने वाले अरशद (75) कुछ दिनों से दूसरी शादी करने की जिद पर अड़े हुए थे. उनकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है.

उसके आठ बच्चों में पांच लड़के व तीन लड़कियां हैं. सभी शादीशुदा हैं और उनके भी बच्चे हैं. वृद्ध के दूसरी शादी करने की बात जब बच्चों को पता लगी तो लोक-लाज की दुहाई देकर पिता को समझाना चाहा, लेकिन अरशद नहीं माने. शादी को लेकर गुरुवार को भी परिवार में झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर बीती देर रात अरशद ने पंखे से लटककर खुदकशी कर ली.

शुक्रवार सुबह परिजन जब जागे तो उन्हें घटना का पता चला. अरशद के साथ उनके तीन बेटे रहते थे, जबकि दो बेटे अन्य जगह रहते हैं. वही तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है. पुलिस निरीक्षक राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहते थे. पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि हुई है.

Next Article

Exit mobile version