अमेठी भाजपा नेता हत्याकांड : तीन गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

लखनऊ : अमेठी के पूर्व ग्राम प्रधान हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया. पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने यहां पत्रकारों को बताया, हमने इस मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो संदिग्ध अभी भी फरार है. उन्होंने बताया, पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 6:29 PM

लखनऊ : अमेठी के पूर्व ग्राम प्रधान हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार को तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया. पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने यहां पत्रकारों को बताया, हमने इस मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो संदिग्ध अभी भी फरार है.

उन्होंने बताया, पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी जिसमें से तीन लोगों का संबंध इस हत्याकांड में पाया गया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. सिंह ने बताया कि अभी भी दो आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया था कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान स्थानीय भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह को शनिवार की रात करीब 11.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी. उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि सुरेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी. दयाराम ने बताया था कि वसीम, नसीम, गोलू, धर्मनाथ और बीडीसी सदस्य (ब्लाक डेवलपमेंट कमेटी-क्षेत्र विकास समिति) रामचंद्र के खिलाफ इस मामले में धारा 302 (हत्या) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है. रामचंद्र बीडीसी सदस्य एवं कांग्रेस नेता है.

Next Article

Exit mobile version