अमेठी से स्मृति ईरानी का हमला, बोलीं- लापता सांसद ही नहीं, लापता प्रत्याशी भी हैं राहुल गांधी

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पांचवें चरण का मतदान आज जारी है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से सांसद और प्रत्याशी राहुल गांधी पर हमला बोला है. कहा कि राहुल गांधी को अमेठी की जनता से कोई मतलब नहीं है. वो यहां कभी नहीं आते. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2019 9:34 AM

अमेठी: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पांचवें चरण का मतदान आज जारी है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से सांसद और प्रत्याशी राहुल गांधी पर हमला बोला है. कहा कि राहुल गांधी को अमेठी की जनता से कोई मतलब नहीं है. वो यहां कभी नहीं आते. चुनाव के दिन मैं मौजूद हूं लेकिन राहुल नहीं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी न केवल लापता सांसद हैं बल्कि लापता प्रत्याशी भी हैं. उन्होंने कहा कि आज ये साबित हो गया कि एक साधारण आदमी नामदार व्यक्ति को टक्कर दे सकती है.

उन्होंने दावा किया कि इस बार वो अमेठी से चुनाव जीत रहीं हैं. कहा कि राहुल इतने कमजोर हो गए हैं कि उनकी बहन प्रियंका गांधी को यहां आकर कैंप करना पड़ा. इन सबके बाद भी अमेठी की जनता मेरे साथ है. स्मृति ईरानी ने रविवार को अमेठी के संजय गांधी हॉस्पिटल में हुए एक मरीज की मौत को लेकर राहुल गांधी पर हमलावार हैं.

रविवार को ही घटना से जुड़े दो वीडियो पोस्ट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला था। आज फिर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक गरीब को सिर्फ इसलिए मरने दिया, क्योंकि उसके पास मोदी का आयुष्मान कार्ड था. कहा कि संजय गांधी अस्पताल के ट्रस्टी राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा जवाब दें अमेठी को, एक निर्दोष को क्यों मार दिया गया?

कहा कि ये परिवार इतना घिनौना है कि एक निर्दोष को मौत के घाट उतारने के लिए तैयार है. इसलिए क्योंकि उन्हों अपनी राजनीति प्यारी है.

Next Article

Exit mobile version