अमेठी की जनता का 15 साल का वनवास खत्म होने जा रहा है : स्‍मृति ईरानी

अमेठी (उप्र) : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर राहुल द्वारा की गयी टिप्पणी उनके घटिया संस्कारों का प्रमाण है, जिनके पास संस्कार नहीं होते वे दूसरों पर कीचड़ उछालते रहते हैं. अमेठी से भाजपा की लोकसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2019 5:40 PM

अमेठी (उप्र) : केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर राहुल द्वारा की गयी टिप्पणी उनके घटिया संस्कारों का प्रमाण है, जिनके पास संस्कार नहीं होते वे दूसरों पर कीचड़ उछालते रहते हैं.

अमेठी से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी ईरानी ने यहां अपने दौरे के तीसरे दिन कहा कि अमेठी के ‘लापता’ सांसद के अंदर अगर अच्छे संस्कार होते तो अमेठी के साथ वे छल न करते, यहां के लोगों को धोखा न देते.

उन्होंने कहा कि राम का वनवास 14 वर्षों में समाप्त हुआ था लेकिन अमेठी का वनवास 15 वर्षों में खत्म होने जा रहा है. ईरानी ने कहा कि पिछले 55 वर्षों से अमेठी की जनता को ठगने वाले नामदार की विदाई जनता छह मई को करने जा रही है. नामदार अमेठी के लोगों का वोट लेकर संसद पहुंचते रहे और सत्ता का सुख लिया लेकिन यहां के विकास के विषय में कभी नहीं सोचा.

ईरानी ने कहा कि अमेठी की जनता आजादी के 70 साल बाद भी बुनियादी सुविधाओं से वंचित है, किसान के खेत तक सिंचाई के लिए पानी भी नहीं पहुच सका है. यहां के कालिकन धाम में ईरानी ने संत फक्कड़ बाबा से भी मुलाकात की और आशीर्वाद मांगा. फक्कड़ बाबा ने कहा कि आप मेहनत करें ईश्वर आपकी मदद करेगा.

यहां पर पुजारियों से बात करते हुए केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि मैंने अमेठी को अपना घर मान लिया है अमेठी ने मुझे दीदी का सम्मान दिया है, अब मैं अमेठी छोड़कर नहीं जाऊंगी.

Next Article

Exit mobile version