प्रियंका गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर तंज कसते हुए रविवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के माध्‍यम से प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों को बकाया नहीं मिलने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2019 12:48 PM

नयी दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसानों के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर तंज कसते हुए रविवार को एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के माध्‍यम से प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों को बकाया नहीं मिलने पर चिंता जाहिर की.

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि गन्ना किसानों के परिवार दिनरात मेहनत करते हैं. मगर उप्र सरकार उनके भुगतान का भी जिम्मा नहीं लेती. किसानों का 10000 करोड़ बकाया मतलब उनके बच्चों की शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य और अगली फसल सबकुछ ठप्प हो जाता है. यह चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, गरीबों की इन्हें परवाह नहीं.

यहां चर्चा कर दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ‘चौकीदार चोर है’ जैसे नारे लगवाते सभा में नजर आते हैं जिसके जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन शुरू किया था.

Next Article

Exit mobile version