उत्तर प्रदेश से आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादी को पुलिस ने दबोचा, मिले हथियार

सहारनपुर :उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंक रोधी दस्ते ने सहारनपुर के देवबंद से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध सदस्य दो कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया. शाहनवाज अहमद तेली और उसके साथी आकिब अहमद मलिक को गुरुवार रात पकड़ा गया है.इस संबंध में यूपी के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आंतकिेयों के पास से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 1:17 PM

सहारनपुर :उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंक रोधी दस्ते ने सहारनपुर के देवबंद से आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध सदस्य दो कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया. शाहनवाज अहमद तेली और उसके साथी आकिब अहमद मलिक को गुरुवार रात पकड़ा गया है.इस संबंध में यूपी के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आंतकिेयों के पास से हमें पिस्टल, 30 कारतूस और जिहादी चैट्स बरामद हुए हैं. हम इनको पहले ट्रांजिट रिमांड में लेकर एटीएस कोर्ट में पेश करेंगे फिर पुलिस कस्टडी में लेकर आगे की जांच करेंगे.

उन्होंने कहा कि ये दोनों संदिग्ध जम्मू-कश्मीर से यहां आकर जैश-ए-मोहम्मद के लिए आतंकियों की भर्ती कर रहे थे. हम इस बात की भी जांच करेंगे कि इनको फंडिंग कहां से की जा रही थी. यूपी डीजीपी ने कहा कि गुरुवार को इनपुट के आधार पर सहारनपुर से हमारे एटीएस विंग ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. वे जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं और दोनों कश्मीर से हैं. एक आतंकी का नाम शाहनवाज है जो कुलगाम से हैं जबकि दूसरा आकिब पुलवामा से हैं.

जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई देवबंद स्थित एक हॉस्टल में की गयी है.

Next Article

Exit mobile version