कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने आत्महत्या की

मुजफ्फरनगर : जिले के राजपुर गांव निवासी एक किसान ने कथित रूप से कर्ज के बोझ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रविन्द्र कुमार (48) ने गुरुवार को फांसी लगाकर अपने घर में आत्महत्या कर ली. क्षेत्राधिकारी हरीराम यादव ने बताया, कुमार ने कथित रूप से एक सुसायड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 5:27 PM

मुजफ्फरनगर : जिले के राजपुर गांव निवासी एक किसान ने कथित रूप से कर्ज के बोझ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रविन्द्र कुमार (48) ने गुरुवार को फांसी लगाकर अपने घर में आत्महत्या कर ली. क्षेत्राधिकारी हरीराम यादव ने बताया, कुमार ने कथित रूप से एक सुसायड नोट छोड़ा है.

नोट में कुमार ने लिखा है कि कर्ज चुकाने के लिए उसने अपनी जमीन एक शिक्षक को बेची, लेकिन उन्होंने वादे के अनुसार रकम नहीं दी. पुलिस को दी गयी तहरीर में कुमार की पत्नी दयावती ने आरोप लगाया है कि शिक्षक धरमपाल ने रकम देने से इनकार कर दिया और मांगने पर कुमार को धमकी दी. दयावती का कहना है कि उसके पति इस बात से दुखी थे, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी शिक्षक धरमपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version