VIDEO : उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों ने की तोड़फोड़, आगजनी, संसद में उठा मुद्दा

बदायूं (उत्तर प्रदेश) : बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र मेंशुक्रवारको ट्रक की टक्कर लगने से सवारी गाड़ी पर सवार अपने करीब 20 साथियों के घायल होने से नाराज कांवड़ियों ने वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की. यह मुद्दा राज्यसभा में भी गूंजा. इसे भी पढ़ें: खूंटी जिले के पहले युवा पायलट बने देव प्रकाश इसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2018 3:02 PM

बदायूं (उत्तर प्रदेश) : बदायूं जिले के बिनावर क्षेत्र मेंशुक्रवारको ट्रक की टक्कर लगने से सवारी गाड़ी पर सवार अपने करीब 20 साथियों के घायल होने से नाराज कांवड़ियों ने वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की. यह मुद्दा राज्यसभा में भी गूंजा.

इसे भी पढ़ें: खूंटी जिले के पहले युवा पायलट बने देव प्रकाश

इसे भी पढ़ें: बोकारो : तीन साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें: रांची :कोडरमा के करमा में खुलेगा मेडिकल कॉलेज, केंद्रीय कैबिनेट ने दी मंजूरी

उप-जिलाधिकारी (सदर) पारस नाथ मौर्य ने बताया कि तड़के करीब चार बजे बिनावर थाना क्षेत्र के घटपुरी गांव के पास आगे निकलने की कोशिश कर रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बरेली से कछला जा रहे कावड़ियों से भरी एक सवारी गाड़ी में टक्कर मार दी. इससे कांवरियों से भरी सवारी गाड़ी एक खड्ड में जा गिरी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब 20 कांवड़िये घायल हो गये. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गम्भीर रूप से घायल कुछ कांवड़ियों को बरेली रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें :स्पाइडरमैन का चरित्र पहली बार कॉमिक बुक में उकेरा गया

इसे भी पढ़ें :पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस परेड में भारतीय गीत गाने पर ट्रोल हुए आतिफ असलम

इसे भी पढ़ें: झारखंड में सिविल सर्जन के कमरे से मिले आठ बंडल डेटोनेटर

इस हादसे से नाराज अन्य कांवड़ियों ने टक्कर मारने वाले ट्रक में आग लगा दी और उस रास्ते से गुजर रहे करीब आधा दर्जन वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की. मौर्य ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक (नगर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव तथा अन्य कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और बवाल पर काबू पाया.

Next Article

Exit mobile version