उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में 13 साल की लड़की और सहारनपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप

लखनऊ : बुलंदशहर में एक 13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की खबर सामने आयी है. जिले के एसपी रईस अख्तर ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं सहारनपुर जिले के थाना नानौता में एक बालिका के साथ तीन लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2018 12:30 PM

लखनऊ : बुलंदशहर में एक 13 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की खबर सामने आयी है. जिले के एसपी रईस अख्तर ने बताया कि इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं सहारनपुर जिले के थाना नानौता में एक बालिका के साथ तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित बालिका की मां की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गये हैं. एसपी (ग्रामीण) विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि थाना नानौता में एक तहरीर आयी है जिसमें एक महिला ने बताया कि वह घर से बाहर मजदूरी करने गयी हुई थी जबकि उसकी बेटी घर में अकेली थी. मजदूरी कर घर वापस लौटने पर उसकी बेटी घर से गायब थी. बेटी की तलाश में महिला गांव में ही रहने वाली रफीकन के घर पहुंची, जहां उसने देखा कि उक्त महिला ने उसकी बेटी को मकान के एक कमरे में बंद किया हुआ था.

महिला ने बताया कि उसकी बेटी के साथ कमरे में आरिफ, रहीम एवं रहीम का एक पड़ोसी युवक मौजूद था और तीनों ने उसकी बेटी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. महिला जब तक कमरे में पहुंचती उसकी बेटी बेहोश हो चुकी थी. आरोपी तब तक मौके से फरार हो गये. शिकायत के मुताबिक होश में आने के बाद पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसे रफीकन बहलाकर अपने साथ घर ले गयी थी. मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर रफीकन, आरिफ, रहीम एवं रहीम के पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version