4 ऑटो रिक्शा चालकों ने नाबालिग को किडनैप कर किया गैंग रेप, सनसनी

बरेली: बरेली में चार आटो रिक्शा चालकों द्वारा एक नाबालिग लड़की को अगवा करके उससे सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि चार ऑटोरिक्शा चालकों ने बरेली रेलवे जंक्शन के सरकुलेटिंग एरिया से 14 साल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2018 8:58 AM

बरेली: बरेली में चार आटो रिक्शा चालकों द्वारा एक नाबालिग लड़की को अगवा करके उससे सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने आज यहां दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि चार ऑटोरिक्शा चालकों ने बरेली रेलवे जंक्शन के सरकुलेटिंग एरिया से 14 साल की एक किशोरी को गुरुवार रात अगवा कर लिया और करीब पांच किलोमीटर दूर किला क्षेत्र में उसके साथ दुष्कर्म किया और किशोरी को बीच रास्ते दर्द से कराहता छोड़कर भाग गये.

उन्होंने बताया कि किशोरी ने जीआरपी थाने में दो युवकों को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों में से अनिल (27) और ललित (24) को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. कुमार ने बताया कि किशोरी रेलवे स्टेशन पर करीब छह साल से रह रही है. वह दिन में भीख मांगती है और रात में जंक्शन पर ही सो जाती है.

यह भी पढ़ें-
लोकसभा चुनाव में सुशासन और विकास ही होंगे भाजपा के मुद्दे : राजनाथ

Next Article

Exit mobile version