कठुआ-उन्नाव प्रकरण पर बोले मोदी के मंत्री, रेप की एक-दो घटनाओं का बतंगड़ ठीक नहीं

बरेली: कठुआ और उन्नाव प्रकरण के बाद देश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष के सरकार पर हमलावर होने के बीच केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश में होने वाली ऐसी एक-दो घटनाओं को बतंगड़ बनाया जाना उचित नहीं है. गंगवार नेशनिवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में देश में बलात्कार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 4:10 PM

बरेली: कठुआ और उन्नाव प्रकरण के बाद देश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष के सरकार पर हमलावर होने के बीच केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश में होने वाली ऐसी एक-दो घटनाओं को बतंगड़ बनाया जाना उचित नहीं है. गंगवार नेशनिवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में देश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के बारे में कहा, ऐसी घटना दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं, पर इन्हें कभी रोका नहीं जा सकता है. सरकार सब जगह सक्रिय है, तत्पर है, कार्रवाई कर रही है. ये सबको दिखायी दे रहा है.

संतोष गंगवार ने कहा, पर इतने बड़े देश में एक-दो घटनाएं अगर हो जाएं तो इसको बतंगड़ बना के काम किया जाए, यह उचित नहीं है. सरकार प्रभावी कदम उठा रही है. जो भी आवश्यक होगा, किया जायेगा. बरेली से सांसद गंगवार केंद्रीय श्रम एवं सेवायोजन मंत्रालय के स्वतंत्र प्रभार के मंत्री हैं.

Next Article

Exit mobile version