बरेली : बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

बरेली: जिले के इज्जतनगर इलाके में सरकारी रोडवेज की एक बस और ट्रक की टक्कर में बस में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गये. बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे दिल्ली से सीतापुर जा रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 2:54 PM

बरेली: जिले के इज्जतनगर इलाके में सरकारी रोडवेज की एक बस और ट्रक की टक्कर में बस में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात यात्री घायल हो गये. बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने बताया कि देर रात करीब ढाई बजे दिल्ली से सीतापुर जा रही शाहजहांपुर डिपो की बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी.

घटना यहां से करीब आठ किलोमीटर दूर दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अहलादपुर पुलिस चौकी के पास स्थित बाईपास पर हुई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का एक हिस्सा पूरी तरह से नष्ट हो गया. बस में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मरने वालों की पहचान संतोष (35), उसकी पत्नी शान्ति देवी (32) और बेटी जूली (सात) के तौर पर हुई है. ये सभी सीतापुर जिले के थाना रामकोट के ग्राम बरामपुर के रहने वाले थे. हादसे में सात यात्री घायल हो गये हैं. ट्रक और बस का चालक फरार है. बस यात्रियों के अनुसार बस का चालक शराब पीकर गाड़ी चला रहा था. घटना के समय बस में 53 यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें-
नोएडा में ओला कैब के अंदर व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप

Next Article

Exit mobile version