OMG ! मुजफ्फरनगर में युवती को बंधक बनाकर दो महीने तक बलात्कार

मुजफ्फरनगर : उन्नाव और कठुवा रेप मामले को लेकर अभी देश उबल ही रहा है कि एक बार फिर एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवती को बंधक बनाकर लगातार दो महीने तक तहखाने में रेप करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 12:47 PM

मुजफ्फरनगर : उन्नाव और कठुवा रेप मामले को लेकर अभी देश उबल ही रहा है कि एक बार फिर एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक यूपी के मुजफ्फरनगर में एक युवती को बंधक बनाकर लगातार दो महीने तक तहखाने में रेप करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस सकते में है.

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस इलाके में एक घर के तहखाने में बंधक बना कर रखी गई 23 वर्षीय महिला से करीब दो महीने तक दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. थाना प्रभारी डी के त्यागी ने आज बताया कि पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसे दो महीने तक उस स्थान पर रखा गया और एक व्यक्ति तथा उसके अंकल ने उससे दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि महिला एक फरवरी को किसी तरह घर से भागने में सफल रही. पुलिस ने आरोपी और उसके अंकल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका अंकल फरार है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. देश के कई हिस्सों में बलात्कार के मामलों को लेकर फैले आक्रोश के बीच यह घटना सामने आयी है.

यह भी पढ़ें-
लापता महिला का निर्वस्त्र शव पड़ोसी के घर से मिला, तनाव की आशंका पर पुलिस अलर्ट

Next Article

Exit mobile version