महिला प्रोफेसर से छेड़खानी मामले में सेना का कैप्टन गिरफ्तार

लखनऊ / कानपुर : भारतीय सेना के एक कैप्टन और एक अन्य व्यक्ति को महिला प्रोफेसर से कथित तौर पर छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (कानपुर) अखिलेश कुमार ने सोमवार को बताया कि असम राइफल्स के कैप्टन सत्य प्रकाश और हॉस्टल वार्डन अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 2:42 PM

लखनऊ / कानपुर : भारतीय सेना के एक कैप्टन और एक अन्य व्यक्ति को महिला प्रोफेसर से कथित तौर पर छेड़खानी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (कानपुर) अखिलेश कुमार ने सोमवार को बताया कि असम राइफल्स के कैप्टन सत्य प्रकाश और हॉस्टल वार्डन अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है. कुमार ने बताया कि पेशे से डॉक्टर प्रकाश शुक्रवार को डॉक्टरों के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर आया था, जहां उसकी मुलाकात महिला प्रोफेसर से हुई, जो खुद भी एक डॉक्टर हैं.

महिला की शिकायत के अनुसार, कैप्टन ने शराब के नशे में उसके साथ बदतमीजी की और उसे कार से खींचने का प्रयास किया, लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रही. कैप्टन ने महिला का पीछा किया और बिठूर स्थित उसके कॉलेज हॉस्टल पहुंच गया. उसके साथ हॉस्टल वार्डन भी था और दोनों ने मिलकर महिला के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया. महिला प्रोफेसर ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर उत्पीड़न की शिकायत की. कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version