भारत बंद के दौरान यूपी में हुए बवाल के पीछे सपा-बसपा-कांग्रेस का हाथ : केशव प्रसाद मौर्य

हरदोई : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दलितों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के पीछे सपा, बसपा और कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया और कहा कि तीनों दल पर्दे के पीछे से अराजकता फैला रहे हैं.केशवप्रसाद मौर्य ने यहां शाहबाद क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 3, 2018 8:45 PM

हरदोई : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दलितों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के पीछे सपा, बसपा और कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया और कहा कि तीनों दल पर्दे के पीछे से अराजकता फैला रहे हैं.केशवप्रसाद मौर्य ने यहां शाहबाद क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये लोग पर्दे के पीछे से अराजकता फैला रहे हैं. इसे उचित नहीं ठहराया जा सकता और इस तरह की अराजकता फैलाने वालों पर कठोरता से कार्रवाई की जायेगी.

डिप्टी सीएम मौर्य ने अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा शुरू की गयी जन कल्याणकारी योजनाओं को केंद्र में रखा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे कार्यों से आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. मौर्य ने कहा कि चाहे प्रधानमंत्री आवास योजना हो या शौचालय निर्माण योजना, सभी का पैसा लाभार्थी के खाते में जा रहा है. अब पैसे की बंदरबाट नहीं होती.

Next Article

Exit mobile version