योगी आदित्यनाथ से मिले कुमार मंगलम बिड़ला, यूपी में निवेश पर हुई बात

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने भेंट की. इस दौरान प्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर विचार-विमर्श किया गया. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने बिड़ला को सरकार द्वारा उद्यमों की स्थापना के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2018 6:39 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने भेंट की. इस दौरान प्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर विचार-विमर्श किया गया. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने बिड़ला को सरकार द्वारा उद्यमों की स्थापना के लिए निवेशकों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं के बारे में बताया.

प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाते हुए अवस्थापना सुविधाओं को भी सुदृढ़ किया है. औद्योगिक निवेश एवं रोजगार प्रोत्साहन नीति सहित सेक्टरवार नीतियां लागू की गयी हैं. जिनमें उद्यमों की स्थापना के लिए आकर्षक प्रावधान हैं. मुख्यमंत्री ने बिड़ला को आगामी माह फरवरी में लखनऊ में आयोजित होने वाली इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित करते हुए उन्हें प्रयाग कुम्भ-2019 का लोगो भी भेंट किया.

Next Article

Exit mobile version