बीवी सोकर देर से उठी तो शौहर ने दे दिया तलाक, घर से निकाला

रामपुर : संसद में गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा होगी लेकिन देश में तीन तलाक के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार उत्तर-प्रदेश के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र के सैदनगर में तीन तलाक पर तमाम सख्ती के बाद भी एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2017 9:12 AM

रामपुर : संसद में गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा होगी लेकिन देश में तीन तलाक के मामले अभी भी सामने आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार उत्तर-प्रदेश के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र के सैदनगर में तीन तलाक पर तमाम सख्ती के बाद भी एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह सुबह देर से सोकर उठी. शौहर इतने में ही नहीं माना, वह बीवी को घर से निकालकर ताला लगाकर फरार हो गया.

उधर, मामले की जानकारी मिलने पर एक्शन में आयी पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया. मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का बताया जा रहा है. गांव की गुलअफशा का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था. प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों के बाद से ही खटास आने लगी थी. आरोप है कि आये दिन कासिम बिना वजह बीवी की पिटाई किया करता था. सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करवाया.

पिटाई के कारण गुलअफशा पूरी रात सो नहीं सकी. मंगलवार सुबह उसकी आंख देर से खुली तो शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. खबर है कि तीन तलाक पीड़िता गुल अफशां के लव मैरेज करने के कारण उसे परिवार की नाराजगी भी मोल लेनी पड़ी थी.

Next Article

Exit mobile version