यूपी : महिला पर्यटक के साथ छेड़खानी के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

मिर्जापुर : फ्रांस के पर्यटकों के समूह और अपने रिश्तेदारों के साथ वाराणसी से मिर्जापुर लखनिया दारी झरने को देखने आयी एक भारतीय महिला के साथ छेड़खानी करने और उसकी पिटाई करने के आरोप में प्रदेश पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. दो समूहों के बीच झगड़े में बीच बचाव करने वाले एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 2:15 PM

मिर्जापुर : फ्रांस के पर्यटकों के समूह और अपने रिश्तेदारों के साथ वाराणसी से मिर्जापुर लखनिया दारी झरने को देखने आयी एक भारतीय महिला के साथ छेड़खानी करने और उसकी पिटाई करने के आरोप में प्रदेश पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. दो समूहों के बीच झगड़े में बीच बचाव करने वाले एक फ्रांसीसी नागरिक को भी चोट आयी है. जबकि अहरौरा पुलिस स्टेशन प्रभारी प्रवीन सिंह ने बताया कि किसी विदेशी नागरिक पर कोई हमला नहीं हुआ है.

इस बीच उप्र पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया, फ्रांस के नागरिक पर कोई हमला नहीं हुआ है लेकिन भारतीयों के दो समूहों के झगडे में बीच बचाव करने वाले एक फ्रांसीसी नागरिक को चोटें जरूर आयी हैं. उसके हाथ में चोट आई है. उन्होंने बताया कि वाराणसी की एक महिला के साथ कुछ लोगों ने छेडछाड की और पिटाई भी की। प्रवक्ता ने कहा कि बाद में महिला ने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आठ लोगो को गिरफ्तार किया गया है.

प्रवक्ता ने बताया कि कल महिला ने पुलिस में दर्ज की गयी शिकायत में कहा कि करीब एक दर्जन लोगों ने उसके साथ छेडखानी की और उसकी पिटाई भी की. महिला ने अपने रिश्तेदारों के साथ भी मार-पीट किये जाने की शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version