PM के लिए ”नीच” शब्द का इस्तेमाल करने वाले नेता को निष्कासित करे कांग्रेस : मुलायम

इटावा : समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए. मुलायम ने संवाददाताओं से कहा, कांग्रेस के नेता द्वारा नीच कहना कहां की भाषा है. देश के प्रधानमंत्री के लिये ऐसा कहना गलत है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2017 8:54 PM

इटावा : समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए. मुलायम ने संवाददाताओं से कहा, कांग्रेस के नेता द्वारा नीच कहना कहां की भाषा है. देश के प्रधानमंत्री के लिये ऐसा कहना गलत है. ऐसा कहने वाले को पार्टी से बाहर करना चाहिए.

मुलायमसिंह यादव ने कहा कि देश की राजनीति में बहुत बड़ा अंतर आया है. पहले की राजनीति और अब की राजनीति मे बड़ा बदलाव हुआ है. सकारात्मक राजनीति लुप्त हो गयी है. एक दूसरे पर कीचड़ उछालना आम बात हो गयी है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में जो हालात चल रहे हैं और जिस तरह से सरकार चल रही है, सरकार के कामकाज को लेकर एक बड़े आंदोलन की जरूरत है. आगे आने वाले समय में आंदोलन चलाया जायेगा.

देश की सुरक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा, ना पाकिस्तान कुछ कर पायेगा और ना ही चीन कुछ कर पायेगा. अगर कोई भी देश पर हमला करता है तो लड़ाई उस देश की जमीन पर लड़ी जायेगी. हम पहले हमला नहीं करेंगे, देश की एकता और अखंडता के लिए हम सब एकजुट हैं. उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर मुलायम ने कहा कि इस सरकार में सभी परेशान हैं चाहे किसान, कामगार, मजदूर, कारोबारी हो या सरकारी कर्मचारी,सब परेशान हैं. विकास कार्य ठप है. हमने अपनी सरकार में पांच चीजों सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली को प्राथमिकता पर रखा था. इससे नौजवानों को रोजगार भी मिला था और प्रदेश में विकास भी हुआ था.

Next Article

Exit mobile version