निकाय चुनाव में सभासद प्रत्याशी को गोली मारी, घायल

बहराइच: निकाय चुनाव में मतदाताओं से मिलकर वापस लौट रहे एक सभासद प्रत्याशी को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस के मुताबिक कल देर रात नगर पालिका वार्ड नंबर आठ से निर्दलीय सभासद प्रत्याशी फुजैल अहमद (30) श्रावस्ती जिले के एक गांव में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2017 12:09 PM

बहराइच: निकाय चुनाव में मतदाताओं से मिलकर वापस लौट रहे एक सभासद प्रत्याशी को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस के मुताबिक कल देर रात नगर पालिका वार्ड नंबर आठ से निर्दलीय सभासद प्रत्याशी फुजैल अहमद (30) श्रावस्ती जिले के एक गांव में रह रहे अपने कुछ मतदाताओं से मिलकर बाइक से वापस लौट रहे थे। शहर के थाना दरगाह शरीफ अंतर्गत स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट हेलमेट लगाये बाइक सवार बदमाशों ने फुजैल पर गोली चला दी.

घायल फुजैल को आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है. जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जिला अस्पताल जाकर घायल प्रत्याशी का हालचाल पूछा और घटना की जानकारी ली. घायल प्रत्याशी ने किसी रंजिश से इनकार किया है. वह घायलों की पहचान भी नहीं कर सका है.

यह भी पढ़ें-

मेरठ में संघ कार्यकर्ता की धारदार हथियार से सिर, चेहरा और गर्दन काट कर हत्या

Next Article

Exit mobile version