अवैध हथियार बनाने के गिरोह का खुलासा, चार गिरफ्तार

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बबेरु पुलिस ने पथनौडा डेरा के जंगल में छापा मारकर अवैध हथियार बनाने के एक कारखाने का भंडाफोड़ किया और एक हिस्ट्रीशीटर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही वहां से हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी ने आज यहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2017 2:24 PM

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बबेरु पुलिस ने पथनौडा डेरा के जंगल में छापा मारकर अवैध हथियार बनाने के एक कारखाने का भंडाफोड़ किया और एक हिस्ट्रीशीटर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही वहां से हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया गया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी ने आज यहां बताया कि एक पक्की सूचना के आधार पर कल शाम पुलिस ने बबेरु क्षेत्र अधिकारी के नेतृत्व में जलालपुर गांव के पथनौडा डेरा के जंगल में छापेमारी की, जहां एक फैक्टरी मेड 315 बोर चोरी की रायफल के अलावा गैरकानूनी रुप से निर्मित 21 बंदूकें, तमंचे बरामद हुए। साथ ही हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किये गये.

उन्होंने कहा, इस सिलसिले में हिस्टरीशीटर नत्थू सरदार यादव, गंगा निषाद, अरविंद यादव और जगत नारायण को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नत्थू सरदार के खिलाफ हत्या, डकैती, फिरौती और अपहरण के 50 से अधिक मामले अदालत में विचाराधीन हैं. मामले की जांच की जा रही है और गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version