निकाय चुनाव में प्रचार अभियान में हिस्सा नहीं लेंगे अखिलेश : रामगोविंद चौधरी

बलिया : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव के लिये प्रचार अभियान का हिस्सा नहीं होंगे और वह किसी रैली अथवा सभा को भी संबोधित नहीं करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने आज कहा कि समाजवादी पार्टी राजनीति में मर्यादा की पक्षधर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2017 12:40 PM

बलिया : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव के लिये प्रचार अभियान का हिस्सा नहीं होंगे और वह किसी रैली अथवा सभा को भी संबोधित नहीं करेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने आज कहा कि समाजवादी पार्टी राजनीति में मर्यादा की पक्षधर है, अखिलेश हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, वह निकाय चुनाव में प्रचार कार्य में हिस्सा नहीं लेंगे.

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया और कहा कि भाजपा पहले उच्च आदर्श वाली पार्टी मानी जाती थी, लेकिन सत्ता की भूख के कारण भाजपा अब निचले स्तर पर पहुंच गयी है. चौधरी ने राजनीति में मर्यादा के गिरते स्तर के लिये भाजपा को जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि जब प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री सरीखे पद पर आसीन लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिये किसी भी स्तर पर जाकर भाषण दे सकते हैं, तब राजनीति में मर्यादा की कल्पना करना बेमानी होगा.

यह भी पढ़ें-
भारतीय न्यायपालिका में जनता का विश्वास अन्य संवैधानिक संस्थाओं से ज्यादा : नकवी

Next Article

Exit mobile version