दुष्कर्म मामला : पूर्व बसपा सांसद के बेटे समेत 4 युवकों को उम्रकैद की सजा

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से पूर्व बसपा सांसद के बेटे सहित चार युवकों को एक नाबालिग लड़की सेसामूहिक दुष्कर्म के आरोप में यहां की एक अदालत नेसोमवार उम्रकैद की सजा सुनाई, इसके साथ ही अदालत ने सभी पर एक-एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. अभियोजन पक्ष के मुताबिक कोइरौना इलाके में 25 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2017 10:05 AM

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही से पूर्व बसपा सांसद के बेटे सहित चार युवकों को एक नाबालिग लड़की सेसामूहिक दुष्कर्म के आरोप में यहां की एक अदालत नेसोमवार उम्रकैद की सजा सुनाई, इसके साथ ही अदालत ने सभी पर एक-एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

अभियोजन पक्ष के मुताबिक कोइरौना इलाके में 25 जुलाई 2014 की रात जब एक सोलह साल की किशोरी शौच के लिए जा रही थी, तभी पूर्व सांसद गोरख नाथ पांडेय के पुत्र आनंद पांडेय तथा उसके दोस्तों टिंकू सिंह, पिंटू सिंह, विकास कुमार ने उसका अपहरण कर एक स्कूल में ले जाकर उसके साथ सामूहिकदुष्कर्म किया. यहां अपर जिला न्यायाधीश (फास्टट्रैक) चंद्रशेखर प्रसाद की अदालत ने सभी चारों को दुष्कर्म का दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा दी. साथ ही सभी एक-एक लाख रुपये का अर्थदंड भी लगाया. बसपा के पूर्व सांसद पांडे वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं.

Next Article

Exit mobile version