लखनऊ में मेट्रो क्या चली ट्विटर पर जंग छिड़ गयी, अखिलेश के समर्थन में कांग्रेसी व पत्रकार भी कूदे

लखनऊ : देश के सबसे बड़े सूबे उत्तरप्रदेश की राजधानी में मेट्रो चलाने को लेकर आज क्रेडिट वार छिड़ गया. इस लड़ाई में कांग्रेस के नेता व पत्रकार भी कूद गये. शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की. अखिलेश ने खुद का समर्थन करने वालेट्वीट को री ट्वीट भी किया. अखिलेश ने पहले ही ट्वीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2017 4:07 PM

लखनऊ : देश के सबसे बड़े सूबे उत्तरप्रदेश की राजधानी में मेट्रो चलाने को लेकर आज क्रेडिट वार छिड़ गया. इस लड़ाई में कांग्रेस के नेता व पत्रकार भी कूद गये. शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की. अखिलेश ने खुद का समर्थन करने वालेट्वीट को री ट्वीट भी किया. अखिलेश ने पहले ही ट्वीट किया था – इंजन तो पहले ही चल दिया था…डिब्बे तो पीछे आने ही थे. उन्होंने एक और ट्वीट किया – लखनऊ मेट्रो जिंदगी आसान बनायेगी, लोगों को श्रीधरन जी और उस टीम की याद दिलायेगी जिसने हमारे उस सपने को सच कर दिखाया. सबको धन्यवाद और बधाई. अखिलेश ने ट्वीटर में अपना पिता मुलायम सिंह यादव एवं पत्नी डिंपल यादव का मेट्रो पर का फोटो भी लगाया.

वहीं, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया – आज लखनऊ मेट्रो का इनोग्रेशन है, कम से कम अखिलेश यादव को फंक्शन बुला लेते जिसने सचमुच इसे बनाया है. वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री ने अखिलेश को एक ट्वीट किया – यूपी को पहली मेट्रो देने में आपका बड़ा योगदान है, एक स्वप्न को लखनऊ की धरती पर उतारने के लिए धन्यवाद. टीवी पत्रकार पंकज झा ने भी अखिलेश यादव को ट्वीट किया – आपके विजन के बिना लखनऊ में मेट्रो संभव नहीं था.

लखनऊ को आज मिली मेट्रो ट्रेन लेकिन पटना – रांची को कब होगा नसीब?

दिलचस्प यह कि राजीव शुक्ला, अमिताभ अग्निहोत्री व पंकज झा के ट्वीट को अखिलेश यादव ने री ट्वीट कर दिया. वहीं, मेट्रो परिचालन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया – केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल राम नाइक व मंत्रीगण के साथ मेट्रो में सफर किया.

उल्लेखनीय है कि लखनऊ मेट्रो की पहली लाइन का आज केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी, राज्यपाल राम नाईक एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उदघाटन किया. इस दौरान सीएम ने कानपुर, आगरा, मेरठ, इलहाबाद व वाराणसी में भी मेट्रो चलाने का एलान किया. यह मेट्रो बुधवार से आम यात्रियों के लिए सेवा देगी. साढ़े आठ किमी लंबी यह मेट्रो रेल लाइन ट्रांसपोर्ट नगर से लेकर चारबाग तक है.


http://www.prabhatkhabar.com/news/lucknow/lucknow-metro-rajnath-singh-yogi-aaditynath-flag-off-maiden-metro-train/1050045.html

Next Article

Exit mobile version