मथुरा : कार नहर में गिरी, एक ही परिवार के 9 लोग समेत 10 की मौत, भाजपा विधायक के साथ धक्का-मुक्की

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज सुबह मुडेसी गांव के पास एक कार के नहर में गिर जाने से राजस्थान से बालाजी के दर्शन कर बरेली लौट रहे एक परिवार के सभी 10 सदस्यों की मौत हो गई. हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे भरतपुर-मथुरा प्रांतीय राजमार्ग पर मगोर्रा क्षेत्र में मुडेसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2017 10:07 AM

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज सुबह मुडेसी गांव के पास एक कार के नहर में गिर जाने से राजस्थान से बालाजी के दर्शन कर बरेली लौट रहे एक परिवार के सभी 10 सदस्यों की मौत हो गई.

हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे भरतपुर-मथुरा प्रांतीय राजमार्ग पर मगोर्रा क्षेत्र में मुडेसी गांव के पास हुआ. कार आगरा कैनाल के पुल से नीचे नहर में जा गिरी जिससे कार चालक सहित परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य शुक्ला ने बताया कि वाहन में सवार लोग राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे. वहीं, थाना प्रभारी हरीश वर्धन सिंह ने बताया कि मृतकों के पास से मिले परिचय पत्रों से पता चला कि वे सभी बरेली के रहने वाले थे. वे एक साथ धार्मिक यात्रा पर निकले थे एवं बालाजी हनुमान के दर्शन कर लौट रहे थे.

उन्होंने कहा कि नहर का पुल काफी संकरा है और हो सकता है कि गाड़ी तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर या फिर चालक को झपकी आ जाने के कारण नहर में गिरी होगी. सिंह ने कहा कि मृतकों में पांच महिला और पांच पुरुष शामिल हैं. नौ शव तो कार सहित शीघ्र ही बाहर निकाल लिए गए, लेकिन दसवें शव का पता काफी देर बाद लगा.

उन्होंने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं और उनका विसरा सुरक्षित रखा जाएगा. स्थानीय नागरिकों ने इस घटना के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि लंबे समय से पुल के चौड़ीकरण एवं सुदृढीकरण की मांग की जाती रही है, लेकिन अधिकारियों ने उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया.

* भाजपा विधायक को करना पड़ा विरोध का सामना

भाजपा विधायक कारिंदा सिंह को घटनास्थल पर लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. विधायक के पहुंचते ही लोग भड़क गये और उनका विरोध करने लगे. विधायक के साथ लोगों ने धक्क-मुक्‍की भी की. उन्हें नहर की पटरी पर पड़े शवों तक नहीं जाने दिया गया.बताया जा रहा है कि विधायक पर लोगों का गुस्‍सा इस लिए फुटा क्‍योंकि हादसे के बाद उन्‍हें फोन लगाया गया, लेकिन लेकिन वह करीब 8:30 बजे घटनास्थल पर आए. उनके आते ही लोगों को गिस्‍सा भड़क गया.

Next Article

Exit mobile version