PM मोदी पर भाकपा के राष्ट्रीय सचिव ने किया बड़ा हमला

बलिया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल अंजान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी का भाजपा का देश हित में सबसे अधिक कुर्बानी देने का बयान सफेद झूठ है और वह ऐसी बातें करके अपनी बौद्धिक क्षमता का उपहास न उडवायें. अंजान ने यहां संवाददाताओं से कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2016 7:19 PM

बलिया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल अंजान ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी का भाजपा का देश हित में सबसे अधिक कुर्बानी देने का बयान सफेद झूठ है और वह ऐसी बातें करके अपनी बौद्धिक क्षमता का उपहास न उडवायें. अंजान ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मोदी ने पिछले दिनों एक कार्यक्रम में देश के प्रति कांग्रेस से ज्यादा भाजपा द्वारा कुर्बानी दिये जाने की बात कही थी. यह सफेद झूठ है. दरअसल, मोदी को आजादी की लड़ाई का इतिहास मालूम नहीं है.

भाजपा और मोदी पर निशाना साधा

उन्होंने दावा किया कि वचनेश त्रिपाठी को छोड़कर भाजपा के किसी भी अन्य नेता ने स्वतंत्रता आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया. प्रधानमंत्री मोदी आजादी की लड़ाई में भाजपा के योगदान पर बचकाने बयान देकर अपनी बौद्धिक क्षमता का उपहास न उड़वायें. भाकपा नेता ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद जनसंघ से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा ने देश में सांप्रदायिकता पैदा करने के सिवाय और किया ही क्या है. देश में आजादी के बाद जितने भी दंगे हुए हैं उनकी जांच में 75 फीसदी मामलों में फसाद के लिए जनसंघ ,भाजपा और संघ को जिम्मेदार ठहराया है.

कांग्रेस पर भी किया हमला

अंजान ने कहा कि यह कांग्रेस की कमजोरी थी कि वह दंगों के दोषी भाजपा और संघ के लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं करा पायी. कांग्रेस के दो प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व राजीव गांधी तथा पंजाब के मुख्यमंत्री बेअंत सिंह आतंकवाद की भेंट चढ़ चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version