नैनी में निर्माणाधीन आईस फैक्टरी में गैस रिसाव से अफरा तफरी

इलाहाबाद: यमुना पार नैनी क्षेत्र में मिर्जापुर रोड स्थित एक निर्माणाधीन आईस फैक्टरी में कल रात अमोनिया गैस के सिलेंडर से गैस रिसाव के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस अधीक्षक (यमुना पार) दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि हादसे के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2018 10:30 AM

इलाहाबाद: यमुना पार नैनी क्षेत्र में मिर्जापुर रोड स्थित एक निर्माणाधीन आईस फैक्टरी में कल रात अमोनिया गैस के सिलेंडर से गैस रिसाव के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस अधीक्षक (यमुना पार) दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि हादसे के बाद फैक्टरी का मालिक रामचंद्र केसरवानी और अन्य कर्मचारी घटनास्थल से फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक महिला की मौत को लेकर मीडिया में प्रकाशित खबर गलत है. प्रवीणा यादव नामक महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और उसका मकान घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर है. उसे शाम चार बजे ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चौधरी ने बताया कि घटना से प्रभावित लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटनास्थल पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने वहां पानी डालकर गैस के प्रभाव को कम किया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-
मेनका गांधी ने रेप के दोषियों के लिये दिया मौैत की सजा का प्रस्ताव

Next Article

Exit mobile version