बुलंदशहर रेप केस : SC ने कहा, आजम खान को पेशी के लिए नोटिस दिया जाये

नयी दिल्ली : बुलंदशहर रेप केस की सुनवाई करते हुए आज सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कहा कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को इस मामले में व्यक्तिगत पेशी के लिए नोटिस दिया जाये. गौरतलब है कि बुलंदशहर रेप केस को साजिश बताते हुए आजम खान ने कहा था कि यह सरकार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2016 1:15 PM

नयी दिल्ली : बुलंदशहर रेप केस की सुनवाई करते हुए आज सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से कहा कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को इस मामले में व्यक्तिगत पेशी के लिए नोटिस दिया जाये.

गौरतलब है कि बुलंदशहर रेप केस को साजिश बताते हुए आजम खान ने कहा था कि यह सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष की साजिश हो सकती है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि वोट के लिए लोग किसी भी स्तर तक जा सकते हैं.

आजम खान के इस बयान से दुखी पीड़ित के परिजनों ने सुप्रीम कोर्ट के सामने गुहार लगायी, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में यूपी के मुख्यमंत्री और आजम खान के नाम नोटिस जारी किया था और आजम खान को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि क्या कोई मंत्री इस तरह का बयान दे सकता है. कोर्ट ने कहा था कि ऐसे बयान से पीड़िता का विश्वास घटता और और किसी भी ऐसे व्यक्ति से जो एक जिम्मेदार पद पर बैठा है इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं की जा सकती है.

Next Article

Exit mobile version